25.1 C
New Delhi
Thursday, September 16, 2021

अगर एक घंटे में निपटा दी इस रेस्टोरेंट की ‘बुलेट थाली’ तो ईनाम में मिलेगी रॉयल एनफील्ड

- Advertisement -spot_imgspot_img
- Advertisement -spot_imgspot_img

भारत में लोग खाना के बहुत शौकीन हैं। कुछ लोगों को तो देश के कोने- कोने के अलग-अलग व्यंजन चखने का मानो चस्का होता है। यहां महाराजा थाली से लेकर बाहुबली थाली तक खूब बिकती है। लेकिन कैसा हो अगर खाने का यही शौक आपको बुलेट बाइक दिला दे, वो भी बिलकुल मुफ्त।

दरअसल, पुणे के एक शिवराज होटल ने ऐसी ही थाली तैयार की है जिसे 1 घंटे में खाने वाले के ईनाम में रॉयल एनफील्ड बुलेट बाइक दी जाएगी। इस थाली का नाम है- बुलेट थाली। ये बुलेट थाली एक नॉन-वेज थाली है जिसमें 4 किलो मटन और तली हुई मछली के साथ लगभग 12 प्रकार के व्यंजन रखे गए हैं। ये थाली तैयार करने के लिए 55 लोग काम करते है।

क्या-क्या है इस खास थाली में-

पोम्फ्रेट 8 पीस, सुरमई 8 पीस ,चिकन लेग 8 पीस , किलाम्बी करी, मटन मसाला 1, भूना मुर्ग, कोलांबी बिरयानी, 8 भकारी, 8 रोटी,1 सुकत, कोलांबी कोलीवाड़ा, 4 पानी की बोतल, रायता, 8 सोलकधि , 8 भुने हुए पापड़ और 8 मटन अलानी सूप

बुलेट थाली चैलेंज में हैं दो विकल्प

– यदि आप 4444 रुपये मूल्य की बड़ी बुलेट थाली खरीदते हैं और दो लोग मिलकर इसे सिर्फ एक घंटे में पूरी तरह खत्म कर देते हैं तो आप नई एनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल ले जा सकते हैं वो भी बिलकुल मुफ्त।
– यदि आप 2500 रुपये मूल्य की छोटी बुलेट थाली खरीदते हैं और एक घंटे में अकेले ही इसे पूरी तरह खत्म कर देते हैं तो भी आप नई एनफील्ड बुलेट मोटरसाइकिल ले जा सकते हैं।

इंडिया टुडे से बात करते हुए, वाडगांव मावल क्षेत्र में स्थित शिवराज होटल के मालिक अतुल वायकर ने कहा कि उन्होंने ग्राहकों को अपने रेस्टोरेंट में बुलाने के लिए एक प्रतियोगिता शुरू करने के बारे में सोचा और रेस्टोरेंट के बाहर 5 बुलेट बाइक सजा दीं। आम तौर पर इस  शिवराज होटल में छह प्रकार की बड़ी थालियां तैयार की जाती हैं – स्पेशल रावण थली, बुलेट थली, मालवानी मछली थली, पहलवान मटन थली, बकासुर चिकन थली और सरकार मटन थाली। अतुल वाईकर ने बताया कि अब तक केवल महाराष्ट्र के सोलापुर जिले के निवासी सोमनाथ पवार एक घंटे से भी कम समय में बुलेट थली को खत्म करने में कामयाब रहे हैं। उन्हें एक बुलेट ईनाम में दी गई है।

- Advertisement -spot_imgspot_img

Latest news

- Advertisement -spot_img

Related news

- Advertisement -spot_img

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here